एयू जयपुर मेराथन की इंटरनेशनल लांच हुई संयुक्त राष्ट्र के मुख्यालय में, एन आर आई भी आयेंगे जयपुर में दोड़ने

एन आर आई भी आयेंगे जयपुर में दोड़ने
जयपुर: देश की सबसे बड़ी मेराथन में शुमार एयू जयपुर मेराथन की  इंटरनेशनल लांच न्यू यॉर्क अमेरिका  स्थित  संयुक्त राष्ट्र के मुख्यालय में ” भारत गोरव अवार्ड ” सेरेमनी में हुई जिसमे देश और विदेश की प्रसिद्ध हस्तियों ने भाग लिया  .
जयपुर मेराथन के सीईओ मुकेश मिश्रा ने बताया की  एयू जयपुर मेराथन देश की पहली मेराथन बन गयी है जिसकी लौन्चिंग संयुक्त राष्ट्र के मुख्यालय में हुई है जिसमे 16 देशो के भारतीयों ने हिस्सा लिया , वर्ल्ड फेडरेशन की चेयरमेन अयुदर किथगावा , संस्कृति युवा संस्था के अध्यक्ष पंडित सुरेश मिश्रा , जयपुर मेराथन के यूके चैप्टर के प्रसीडेंट रोबर्ट के डेविस , आचर्य लोकेश मुनि , लोकेन्द्र सिंह कालवी  ने जयपुर मेराथन के नोवे संस्करण की घोषणा करते हुए कहा की विश्व शान्ति के मेसेज को लेकर  4 फरवरी को पुरे विश्व के रनर्स जयपुर में दोड लगायेंगे .
एन आर आई भी आयेंगे जयपुर दोड़ने –  
एयू जयपुर मेराथन की  इंटरनेशनल लांच हुई संयुक्त राष्ट्र के मुख्यालय में
लौन्चिंग के अवसर पर 16 देशो से आये अनिवासी भारतियों ने घोषना करते हुए कहा की जयपुर में इस बार वो अपने परीवार और मित्रों सहित मेराथन में 4 फरवरी को दोड लगायेंगे .
ये हस्तियां हुई सम्मिलित – वर्ल्ड पीस फेडरेशन के प्रेसिडेंट थोम्म्स जी वेल्स , सुलभ इंटरनेशनल के संस्थापक बिन्देश्वर पाठक , फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर , टीवी एशिया के संस्थापक पद्मश्री एच आर शाह , लन्दन के पूर्व मेयर सुनील चोपड़ा , स्पेन से आईटी एक्सपर्ट विशाल लादिया , पी से जे ज्वेलर्स के संस्थापक बलराम गर्ग , पदम विभूषण कांतिमल हस्तीमल संचेती , रत्न व्यवसायी नरेश अग्रवाल ,समाज सेवी राजीव अरोरा  सहित अनेक  हस्तियां सम्मिलित हुई  . कार्यक्रम का संचालन भारत से गोविन्द पारिक ने किया

Related posts

Leave a Comment