अशोक लाहोटी ने किया सवाई मानसिंह अस्पताल का दौरा अतिक्रमण हटाने के दिए निर्देश

अशोक लाहोटी ने किया सवाई मानसिंह अस्पताल का दौरा
जयपुर। महापौर डॉ. अशोक लाहोटी ने शनिवार सुबह सवाई मानसिंह अस्पताल का विस्तृत दौरा किया और सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। महापौर ने अस्पताल के चारों ओर लग रहे अवैध थड़ी-ठेलों को जब्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने सरस डेयरी बूथ पर गुटखा बिकते पाए जाने पर डेयरी का लाइसेंस निरस्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने अस्पताल के चारों ओर अतिक्रमण नजर आने पर गहरी नाराजगी व्यक्त की और अधिकारियों को तुरंत इन्हें हटाने के निर्देश दिए।
महापौर ने दुकानदारों द्वारा सड़क पर नालियों पर बैठाकर खाना खिलाने पर गहरी नाराजगी व्यक्त की और तुरंत दुकानें बंद करने के निर्देश दिए।
तीन दुकानों को किया सीज
तीन दुकानों को किया सीजमहापौर ने दुकानों पर गुटखे बिकते देख तुरंत तीन दुकानों को मौके पर सीज करने के निर्देश दिए। साथ ही अवैध गुमटियां को हटाने के निर्देश दिये।
सुलभ शौचालय का निरीक्षण
 सुलभ शौचालय का निरीक्षणमहापौर ने सवाई मानसिंह अस्पताल के पास स्थित सुलभ शौचालय का भी निरीक्षण किया। वहां गंदगी पाए जाने पर अधिकारियों को सुलभ शौचालय को नोटिस देने के निर्देश दिए।
संयुक्त समिति का गठन किया जाएगा
संयुक्त समिति का गठन किया जाएगा
महापौर ने सवाई मानसिंह अस्पताल के अधीक्षक मीणा के साथ मीटिंग की और उनसे कहा कि सवाई मानसिंह अस्पताल की सफाई व्यवस्था और अतिक्रमण निरोधक कार्यवाही के लिए संयुक्त समिति का गठन किया जाए। इस समिति में सवाई मानसिंह अस्पताल के अधिकारी, नगर निगम जयपुर के अधिकारी और पुलिस के अधिकारियों को शामिल किया जाए। यह समिति सवाई मानसिंह अस्पताल के चारों ओर साफ-सफाई की व्यवस्था और अतिक्रमण निरोधक कार्यवाही को अंजाम दे।

Related posts

Leave a Comment Cancel reply