तपती धुप चालीस से उपर का तापमान भी जयपुर रनर्स का जोश कम नहीं कर पाया

तपती धुप चालीस से उपर का तापमान
जयपुर: तपती धुप चालीस से उपर का तापमान भी जयपुर रनर्स  का जोश कम नहीं कर पाया  और खूब जम कर  बाहुबली रन में रनर्स  दोड़े और अपना जोश और जज्बा दिखाया . बाहुबली  रन की शुरुआत सुबह पाच बजे जय क्लब से हुई जिन्होंने अपना रन टोंक रोड होते हुए जवाहर सर्किल तक और फिर वापस जय क्लब पर आकर समाप्त किया रास्ते में बाहुबली वोलंटीयरस मोनिका ,नेहा ,सपना ,डोक्टर अनिल ,अमित ,अंकित , अनुराग ,आशीष ,कृष्णा ,मोहित ,दीपक दीक्षित ने ओरेंज , पानी और एनर्जी ड्रिंक सर्व करते हुए चीयर किया .
 तपती धुप चालीस से उपर का तापमानजयपुर रनर्स क्लब के निदेशक रवि गोयनका ,साधना आर्य और किरनजीत ने बताया की आज के रन में 2 साल के किड से लेकर ७० साल के गुरदयाल जी ने भाग लिया और खुद को  बाहुबली बनाने का सन्देश दिया . बाहुबली रन के बाद जय क्लब में रन के संरक्षक प्रकाश शर्मा ने हाल ही में शिमला में हुई एम टी बी राइड करके आये इंद्रा गहलोत और आदित्य चालसा का अभिनन्दन किया ,  महिला बाल विकास निदेशक रिचा खोडा ने वन वीक सुगर एंड रनिग वीक को कम्प्लीट करने वाली उषा गनोलिया को समानित किया .
जयपुर रनर्स क्लब  के फाउंडर और  निदेशक   मुकेश मिश्रा ने बताया की जयपुर में रनिंग और हेल्थ को प्रमोट करने के लिए हर माह के पहले रविवार को मंथली लॉन्ग रन की शुराअत की गयी है जिसमे बड़ी संख्या में लोग जुड़ रहे है

Related posts

Leave a Comment Cancel reply