राज्य सरकार की हाई पॉवर कमेटी की मीटिंग का किया बहिष्कार – पूनम अंकुर छाबड़ा

राज्य सरकार की हाई पॉवर कमेटी की मीटिंग का किया बहिष्कार

जयपुर: प्रदेश में बढ़ रहे संपूर्ण शराब बंदी आन्दोलन और जस्टिस फॉर छाबडा  संगठन की सक्रियता और संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम अंकुर छाबडा द्वारा संपूर्ण शराब बंदी की मांग को लेकर 9 जून 2017 से घोषित अनशन से घबराई हुई सरकार ने आज हाई पॉवर कमेटी की मीटिंग रख वार्ता के लिये पूनम अंकुर छाबडा को आमंत्रित किया पर सरकार की बार बार वादा खिलाफी के खिलाफ रोष प्रकट करते पूनम अंकुर छाबडा ने हाई पॉवर कमेटी की मीटिंग का बहिष्कार कर दिया।

शराब बंदी आन्दोलन के अगुआ हुतात्मा  गुरुशरण छाबडा की छोटी पूत्रवधु पूनम अंकुर छाबडा ने कहा कि राज्य सरकार ने कई मर्तबा छाबडा साहब से वादे किए और उनको नहीं निभाया तो अंतोगत्वा उन्होंने शराब बंदी की मांग पर अपनी शहादत दे दी । उसके बाद मेरे साथ भी सरकार ने कई बार वादे किए, आश्वाशन दिया पर आज तक उन वादों पर कार्यवाही नहीं हुई और प्रदेश शराब मुक्त नहीं हुआ ।

जब तक शराब बंदी व सशक्त लोकायुक्त पर कोई बड़ा क़दम सरकार की तरफ़ से नहीं उठाया जाता तब तक उनसे कोई वार्ता नहीं होगी, उसी दिशा में जस्टिस फ़ॉर छाबडा संगठन 9 जून 2017 हुतात्मा  गुरुशरण छाबड़ा साहब की जयंती से संपूर्ण शराब बंदी व सशक्त लोकायुक्त व स्व.छाबड़ा साहब को शहीद का दर्जा आदि माँगो के साथ आन्दोलन पर उतरेगा ।

Related posts

Leave a Comment Cancel reply