पुष्कर रेव पार्टी में अर्दनग्न विदेशियो की ऐसी तस्वीरे देखकर आप शर्मिंदा हो जाएगे

Ajmer अनिल पुष्कर रेव पार्टी में अर्दनग्न विदेशियो की ऐसी तस्वीरे देखकर आप शर्मिंदा हो जाएगे । बुधवार रात अजमेर पुलिस ने पुष्कर के पास एक रिर्सोट पर छापा डाला । वहां चल रही रेव पार्टी में सैकड़ो की संख्या में विदेशी नशे में धूत थे। नशे की मदहोशी में कई इजरायली नागरिक अर्दनग्न अवस्था में थे।pushkar-rav-party-indiaprime1

पुष्कर रेव पार्टी होने वाले रिर्सोट का मालिक कौन है

धार्मिक नगरी पुष्कर में बुधवार की रात जिस जगह पर रेव पार्टी हुई वो उसे किसने आयोजित किया,जगह का मालिक कौन है। रेव पार्टी के नाम पर विदेशी नागरिको को नशा और सैक्स करवाने की छूट देने वाला नगरपालिका का पूर्व पार्षद है । कांग्रेस के पूर्व पार्षद के फार्म हाउस पर मौज मस्ती होती रही।  रेव पार्टी सैकड़ों की संख्या में उपस्थित इजरायली पर्यटक नशे में धूत होकर अर्धनग्न अवस्था में अवस्था में डीजे की धूनो पर नाच रहे थे। यह जगह घनी आबादी से सिर्फ कुछ दूरी पर ही हैं।

पुष्कर पुलिस की भूमिका पर सवाल उठे

रेव पार्टी पर रेड़ डालने के लिए अजमेर से अचानक प्रशिक्षु आईपीएस मोनिका सेन और क्लॉक टावर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह पहुंचे। जबकि स्थानीय पुलिस अधिकारी को कानोकान खबर नही थी। रेड के बाद पुलिस ना तो पार्टी आयोजक को गिरफ्तार कर पाई सिर्फ डीजे बजाने वाले युवक विजय यादव की गिरफ्तारी दिखाई गई। नशे मे धूत विदेशी नागरिको पर क्या कार्रवाई की गई इसका भी कोई साफ जवाब पुलिस की ओर से नही आया है।

पुलिस दिनभर अनजान बनती रही और रात  7:30 बजे बाद पुलिस ने दबिश की खानापूर्ति कारवाई की तथा मौके पर मौजूद नाच रहे अर्धनग्न विदेशी पर्यटकों को ना ही पकड़ा और ना ही उनकी तलाशी ली, । पुलिस ने मौके पर मौजूद विदेशियों से पूछताछ करने की जहमत तक नहीं उठाई।

जानिए रेव पार्टी में पुलिस को देख नशेड़ी विदेशी नागरिकों ने क्या किया  क्लिक करे

 

देखे वीडियो india prime tv 

सेल्फी के चक्कर में युवती की जान आफत में आई   click here

बैंक में कैशियर की नजरे बचाकर रुपय उडाए click here

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *