बिजली मंहगी कांग्रेस लगाए बीजेपी सरकार को करंट , तहसील स्तर पर होंगे प्रदर्शन

बिजलीKotputli महेशसिंह तंवर  बीजेपी सरकार की ओर से हाल ही में बिजली दरे मंहगी किए जाने के खिलाफत शुरु हो गई है। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर सड़को पर विरोध का तरीका अपनाया है। कोटपूतली में जयपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष और कोटपुतली विधायक राजेंद्र यादव के नेतृत्व में सैकड़ो कांग्रेसी सडको पर उतरे। यादव ने मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौपा।

बिजली दरों में बढोत्तरी पर कांग्रेस की रैली

रैली कोटपूतली के मुख्य मार्गो से होती हुई एस डी एम कार्यालय तक गई। एसडीएम को मुख्य मंत्री के नाम सौपे ज्ञापन में बढी दरे तुरंत वापस लिए जाने का निर्णय किया गया। राजेन्द्र यादव ने कहा कि बिजली दरों मे बढोत्तरी से हर वर्ग पर अप्रत्याशित आर्थिक भार पड़े़गा। उन्होने याद दिलाया कि  सरकार ने पिछले साल भी फरवरी में विद्धुत दरो में 17 से 24 प्रतिशत की बढोत्तरी की थी। ऐसे में एक बार फिर बिजली दरो में औसत 9.6 प्रतिशत बढाना जनता की कमर तोड़ने जैसा है।

24 घंटे बिजली देने में असफल बीजेपी सरकार

कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने घरेलु उपभोक्ताओ पर 11 से 12 प्रतिशत उपभोक्ताओ पर 5 प्रतिशत का अतिरिक्त भार का जिक्र करते हुए आदोलन का ऐलान कर दिया।  कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि वर्तमान मे सरकार 24 घंटे बिजली उपलब्ध करवाने में असफल रही है। सरकार ने पहले से ही जनता पर अनेक कर,उपकर व सेस लगाकर महगांई को बढा रखा है।

सरकार द्वारा उठाये गये इस जनविरोधी निर्णय के खिलाफ जयपुर जिले की प्रत्येक तहसील मुख्यालयो पर प्रमुख कांग्रेसजनो व जनप्रतिनिधियो के साथ विरोध प्रर्दशनकर धरना आयोजित किया गया !इस मोके पर पूर्व विधायक श्रीराम रावत ,विराट यादव ,मुकेश कसाना ,धर्मपाल रावत सरपंच आदि मोजूद रहे ।

आज की अन्य खबरे

कहॉ पलटी ट्रैक्टर ट्राली , कौन घायल हुए जानने के लिए  क्लिक करे

पट्रोल पम्प लूटा, मिर्च डालकर सेल्सकर्मी से 50 हजार रु छीने please click

रेलवे ट्रैक के बीच ट्रक फंसा please click

देखे वीडियो india prime tv 

सेल्फी के चक्कर में युवती की जान आफत में आई   click here

बैंक में कैशियर की नजरे बचाकर रुपय उडाए, click here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *