अभिनेत्री सिमरन कौर जयपुर ज्वैलरी शो की ब्रांड एम्बेसेडर


जयपुर, 20 दिसंबर। अंतरराष्ट्रीय आभूषण शो – जयपुर ज्वैलरी शो (जेजेएस) की ब्रांड एम्बेसेडर सुपर मॉडल एवं बॉलीवुड अभिनेत्री सिमरन कौर 23 दिसम्बर को शो की आभा बढ़ाएंगी।  उल्लेखनीय है कि                ”डायमंड ज्वैलरी- जयपुर एड्स कलर टू इट” थीम पर 10वां जेजेएस 22 दिसम्बर से होटल राजमहल पैलेस में आयोजित किया जा रहा है। इसकी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।
जेजेएस के संयोजक विमलचंद सुराणा ने बताया कि युवाओं का ज्वैलरी की ओर हमेशा से रूझान रहा है, पर नई पीढ़ी को ज्वैलरी से जोड़ने के ध्येय के साथ जेजेएस में गत वर्ष ब्रांड एम्बेसेडर बनाने की शुरूआत की गई थी। उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड अभिनेत्री सोनल चौहान को नवें जेजेएस का ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किया गया था। इसी क्रम को जारी रखते हुए सिमरन कौर को इस वर्ष का ब्रांड एम्बेसेडर बनाया गया है। शो के दौरान सिमरन 23 दिसम्बर को दिनभर जेजेएस में मौजूद होंगी।
डायमंड ज्वैलरी को कर रही है प्रमोट- जेजेएस के सचिव श्री राजीव जैन ने बताया कि अभिनेत्री सिमरन कौर का डायमंड ज्वैलरी के प्रति विशेष लगाव और युवा पीढ़ी में सिमरन की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें जेजेएस का ब्रांड एम्बेसेडर के रूप में चयन किया गया है। देशभर के विभिन्न कार्यक्रमों में सिमरन न सिर्फ डायमंड ज्वैलरी, बल्कि डायमंड ज्वैलरी में जयपुर के विशेष योगदान को भी प्रचारित कर रही हैं।
उन्होंने आगे बताया कि जेजेएस ब्रांड एम्बेसेडर से देशभर के युवाओं में फैशन की दृष्टि से भी ज्वैलरी के प्रति क्रेज बढ़ रहा है और लाइफस्टाइल के इस पहलु के प्रति आकर्षित होने लगे हैं।
सिमरन कौरः देश की 50 मोस्ट डिजायर्ड वुमन में से एक

देश की 50 मोस्ट डिजायर्ड वुमन में से एक सिमरन कौर चार दिवसीय जेजेएस के दूसरे दिन रविवार, 23 दिसम्बर को दिनभर शो में मौजूद रहेंगी। वे यहां विभिन्न बूथ की विजिट करेंगी। काला के अनुसार सिमरन कौर फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स-2008 रह चुकी हैं। उन्होंने ”जो हम चाहें” फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्री के रूप में कदम रखा। आगामी वर्ष में उनकी ”बेस्ट ऑफ लक” व अन्य फिल्में रिलीज होनी है।

Leave a Reply Cancel reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *