दलित बालक पर जुल्मों के खिलाफ अम्बेडकर विचार मंच का धरना

महेशसिंह तंवर । जयपुर ग्रामीण में दलित बालक हुए जुल्म के मुद्दे ने अब जोर पकड़ लिया है। कोटपूतली के पिचानी गांव में दलित बालक के साथ अमनावीय अत्यचार के आरोपी खुले घूम रहे है। मामले में दोषियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई नही होने से आम आदमी डरा हुए है। घटना को लेकर समाज के लोग एकजुट है और धरने प्रदर्शन के जरिए आरोपियो को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है।

दलित बालक पर जुल्मों के खिलाफ आक्रोश

सोमवार को पुलिस प्रशासन कार्यालय के बाहर अम्बेडकर विचार मंच के कार्यकर्ताओ ने धरना दिया। मंच के अध्यक्ष छितरमल वर्मा ने स्थानीय पुलिस पर दोषियों को बचाने का आरोप लगाया। धरने पर बैठे कार्यकर्ताओ ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और आरोपियों को जल्द पकड़े जाने की मांग की।धरने में शामिल राधेश्याम ,कर्णसिंह ,मक्खनलाल ,अशोक सहित छात्रसंघ अध्यक्ष राजेश रावत ने धरने को सम्बोधित किया।

कोटपूतली में कांग्रेस की शहीद सैनिको को श्रंद्धाजंली  क्लिक करे

पुलिस दलित विरोधी

गौरतलब है कि पिछले दिनों कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कोटपूतली दौरे में राजस्थान में दलितो पर बढ़ते अत्याचार का मामला उठाया था।  बढ़ती घटनाओं के लिए सचिन पायलट राज्य सरकार को आडे हाथ ले चुके है। अब अम्बेडकर विचार मंच और समाज के लोगो का धरने प्रदर्शन ने पुलिस को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

क्यो बरसे सचिन पायलट राजस्थान सरकार पर  पढने के लिए क्लिक करे 

Leave a Reply Cancel reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *