उरी आंतकी हमले के बाद देशभर में शहीदों को श्रृद्धाजंली, कैडल मार्च में उमड़ा जनसैलाब

महेशसिंहतंवर आंतकी हमले में 19 सैनिको की शहादत के बाद देशभर में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा देखा जा रहा है। जगह जगह  आंतक और आंतकी हमलावरो को शय देने वालों के खिलाफ गुस्सा हैं। आम जनता जगह जगह श्रृद्धाजंली, कैडल मार्च में शामिल होकर सैनिकों की होसले बढा रहे है।

आम जनता सैनिकों की हौसला अफजाही ग्रामीण इलाकों के युवाओं में भी जोश उफान पर है। इसे देख राजनैतिक पार्टियां भी मैदान में कूद पड़ी है। गौरतलब है कि रविवार को कश्मीर के उरी सेक्टर में आंतकी हमले में 19 जवानों की मौत हो गई थी। घटना उस वक्त हुई जब जवान टैंटो में आराम कर रहे थे। आंतकी हमलावरों ने टैंटो में आग लगा दी थी।

 आंतकी हमले में शहीदों की शहादत पर कैडल मार्च

कोटपूतली के पावटा में कोंग्रेस कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला। सोमवार रात कैडल मार्च शहर के अलग अलग रास्तों सड़को से गुजरा। मार्च में सैकड़ो मोमबत्तियों की रोशनी रैली में शामिल युवाओं में शहीद सैनिकों के प्रति आस्था और सम्मान दर्शा रही थी। कैंडल मार्च राजकुमार सोनी व सुनिल खारडीया के नेतर्त्व में कैंडल मार्च निकाला गया।  मार्च रामलीला मैदान से रवाना होकर कस्बे के मुख्य बाजारों से होते वापस रामलीला मैदान पर पहुंचा।

क्यो बरसे सचिन पायलट राजस्थान सरकार पर  पढने के लिए क्लिक करे 

आंतकी हमले में शहीदों को नमन श्रृद्दाजंली

शहर भर में कैडल मार्च के बाद  कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रृद्धाजंली दी। इस दौरान सभा में अमित रावत ,प्रकाश रावत,सुमित ,लोकेश,मातादीन सैनी सहीत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

दलित बालक पर जुल्मों के खिलाफ धरना  पढने के लिए क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *