जेल में दोनों ओर से फायरिंग , फायर करने वाला आरोपी फरार

स्टेट ब्यूरों  झुंझुनूं मेंं जेल उप-कारागृह परिसर के रविवार को फायरिंग ने हडकम्प मच गया। फायरिंग दोपहर को जेल के मुख्य दरवाजे के पास हुई हैं। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी जेल में किसी बदी से मिलने आया था और किसी बात की नाराजगी पर जेल प्रहरियों से नाराज हो गया। घटना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी शुरु कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी हैं।

क्या हुआ घटनाक्रम

हुवां यूं कि उप-कारागृह के दरवाजे के बाहर मुख्य गेट पर बंदियों से मिलने आने-जाने वालो की नियमित जांच हो रही थी कि अचानक  संजय नामक बंदी जो आम्र्स एक्ट में उप-कारागृह झुंझुनूं में बंद है, उससे मिलने ग्राम चाराणवासी का योगेश आया।  योगेश पूर्व में एक मामले में इसी उप-कारागृह में बंद रहा हैं। जेल प्रहरी महावीर बंदियों से मिलने वालो की जांच की जांच के दौरान योगेश से मिलने की पर्ची तो ले ली लेकिन आई डी नही थी जिस पर योगेश को बंदी से मिलने नही दिया गया । इस घटनाक्रम में जेलकर्मी महावीर सिंह और योगेश के बीच गाली-गलोच हुई और कुछ देर बाद आरोपी ने मुख्य दरवाजे के पास फायर की, फायर में महावीर बाल बाल बच गया।  फायर की आवाज सुनकर तैनात आरएसी जवान और अन्य पर भी आरोपी ने हवाई फायर किए ,जवाब में जेल सुरक्षा में तैनात स्टाफ के फायर करने की सूचना हैं।

इस दहशत का फायदा उठा कर आरोपी योगेश मोटरसाईकिल पर बैठकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही जेल प्रशासन के पास फायर हडक़म्प मच गया व मौके पर पुलिस उपाधीक्षक गोपाल शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित अनेक पुलिस अधिकारी मौके पर पहुॅचे तथा मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *