विधायक का गनमैन चाचा गिरफ्तार, एमएलए के गनमैन ने पत्नी को गोली मारी

अपराध डैस्क राजस्थान की विधायक के गनमैन को श्रीगंगानगर पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। एमएलए सोनादेवी बावरी के गनमैन पर पत्नी को गोली मारने का आरोप हैं। गममैन की पत्नी को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं। गनमैन श्रीगंगानगर से एमएलए सोनादेवी की सुरक्षा में तैनात हैं।

एमएलए के गनमैन ने पत्नी को गोली मारी,

स्थानीय सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार गनमैन साहबराम ने सरकारी रिवोल्वर से पत्नी रोशनी देवी पर गोलियां चलाई हैं। रोशनी देवी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं। बताया जा रहा है कि पति पत्नी के आपसी विवाद के चलते घटना हुई हैं। हिन्दुमलकोट थाना इलाके में हुई घटना के बाद गनमैन साहबराम को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। घटना गनमैन के गांव ओड़की की है ,साहबराम घर आया हुआ था और उसी दौरान यह घटनाक्रम हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि पति पत्नी के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ । इस घटनाक्रम पर एमएलए की कोई प्रतिक्रिया नही आई हैं।

विधायक का चाचा हैं गनमैन 

श्रीगंगानगर-पत्नी पर गोली चलाने वाले गनमैन साहबराम एमएलए सोनादेवी का रिश्ते में चाचा है। साहबराम का तबादला कोटा से करवाने में एमएलए की भूमिका रही हैं। विधायक सोनादेवी बाबरी राजस्थान विधानसभा की वर्तमान सदस्य हैं और श्रीगंगानगर के रायसिंह नगर से चुनाव जीती हैं। उन्होने जमीनदारा पार्टी से चुनाव जीता है। फिलहाल जमीनंदारा पार्टी की नजदीकियां भाजपा सरकार से ज्यादा हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *