रेव पार्टी पर पुलिस का छापा ,कई विदेशी अर्दनग्न अवस्था में भागते नजर आए

Ajmer Desk पुष्कर में रेव पार्टी का भाड़ाफोड़ हुआ हैं। बुधवार शाम पुलिस को पुष्कर के पास रिसोर्ट में चल रही रेव पार्टी की सूचना जैसी ही मिली , रेड डाली गई। पुलिस को देखकर नशे में झुमते कई युवक युवतियां भागती नजर आई। भगाने वालो में कई विदेशी महिला और पुरूष भी शामिल थे। पुलिस ने इस सर्दभ में कईयो को पुछताछ और हिरासत में लिया है।

रेव पार्टी पर पुलिस रेड , अर्दनग्न अवस्था में कई भागेpuskar-rav-party1-indiaprime

पुष्कर के चामुंडा माता रोड पर एक रिसोर्ट में चल रही रेव पार्टी पर जैसे ही पुलिस ने छापा डाला पार्टी के रंग में भंग पड़ गया। आज भी पुष्कर से मात्र 2 किलोमीटर दूर गनहेड़ा ग्राम पंचायत के रावतो के नाला चामुंडा माता मन्दिर के पास हो रही थी। रेव पार्टी का आयोजन ऋषि रिसोर्ट  गुपचुप तरीके से किया गया। नशे में झुमते कई लोग अर्दनग्न अवस्था में भागते नजर आए। पुलिस की छापा मारी से मची अफरा तफरी में अँधेरे का फायदा उठाकर विदेशी पर्यटक भाग निकले।  कुछ लोगो को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

नशे और सैक्स का बाजार मू मांगे दामो पर रेव पार्टी मेpushkar-rav-party-indiaprime1

तीर्थ नगरी पुष्कर में विदेशी पर्यटको के कारण नशे का कारोबार और रेव (नशीली) पार्टियो आम हो चली है।  पुष्कर के ही कुछ होटल और रिसोर्ट संचालक मोटी रकम के लालच में पार्टी आयोजित होती है। प्रशासन और पुलिस की आँखों में धूल झोंकर पार्टियो पुष्कर से 5 से 10 किलोमीटर की दूरियों सुनसान जगहो पर होती है। इन पार्टी में विदेशियो को शराब कबाब के साथ हर प्रकार का नशा सप्लाई किया जाता है ।  विदेशी पर्यटको से ऐसी पार्टियो की मुंह मांगी कीमत वसूली जाती है।रेव पार्टी

सूचना पर आई पी एस मोनिका सेन ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए भारी पुलिस जाप्ते के साथ छापा मारा। रेव पार्टी में डी जे की धुन पर अर्धनग्न होकर मदहोश होकर नाच रहे थे। सेकड़ो विदेशी पर्यटको में पुलिस देख अफरा तफरी मच गई । पुलिस देख जैसे हालात में नशेडी उसी हालत में इधर उधर भागने लगे।  कोई टेंपो तो कोई अपनी किराये की बाइको पर तो कोई पैदल कोई खेतो की तरफ भागते नजर आए।

 

आज की अन्य खबरे

मंहगी बिजली, कांग्रेस लगा सकेगी बीजेपी को करंट   please click 

कहॉ पलटी ट्रैक्टर ट्राली , कौन घायल हुए जानने के लिए  क्लिक करे

पट्रोल पम्प लूटा, मिर्च डालकर सेल्सकर्मी से 50 हजार रु छीने please click

रेलवे ट्रैक के बीच ट्रक फंसा please click

देखे वीडियो india prime tv 

सेल्फी के चक्कर में युवती की जान आफत में आई   click here

बैंक में कैशियर की नजरे बचाकर रुपय उडाए, click here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *