September 10, 2012

पूर्व सेना अध्यक्ष वी.के.सिंह की भाजपा से नजदीकिया बढी..कोटा में भाजपा नेता भवानी सिंह राजावत के जन्मदिन समारोह में शिरकत

By admin - Wed Sep 05, 9:50 am

4 sept kota
गौरव चतुर्वेदी
पूर्व सेना अध्यक्ष वी.के.सिंह की अब भाजपा से नजदीकिया बढने लगी है.वी.के.सिंह रिटायर होने के बाद अन्ना टीम के साथ नजर आए थे लेकिन अब अन्ना टीम में फूट के बाद उनका रुझान भाजपा की तरफ बढ गया है. कोटा में मंगलवार को भाजपा विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नजदीकी माने जाने वाले भवानी सिंह राजावत के जन्मदिन पर आयोजित निर्बल को संबल कार्यक्रम में साथ साथ नजर आए.

भवानी सिंह राजावत का निर्बल को संबल कार्यक्रम क्यो
भाजपा विधायक भवानी सिंह राजावत पिछले कुछ दिनो से कोटा और इसके आसपास की गरीब और जरुरतमंद जनता को निर्बल को संबल कार्यक्रम के जरिए,असहाय लोगो को सिलाई मशीन ,साड़िया, कपडे और विकलांगो को ट्राई साईकिले, और मुकबंधिरो को मनोरंजन के सामान और आर्थिक सहयोग उपलब्ध किए जाने का अभियान चलाए हुए है. माना जा रहा है कि इस अभियान के जरिए एक तरफ न केवल वो हाडौती सम्भाग के काग्रेसी मंत्रियो को क्षेत्र की जनता की वास्तविक स्थिती का आईना दिखा रहे है बल्कि दुसरी तरफ भाजपा में भी अपनी स्थिती मजबूती बनाए रखने के प्रयासो में है.

पूर्व सेनाध्यक्ष वी.के.सिंह का राजस्थान में लगातार दौरे
कोटा में आयोजित प्रेस काँफ्रेस में वी.के.सिंह ने एक बार फिर निशाना काग्रेस पर साधा है, उन्होने सेना और सैनिको के सम्मान का जिक्र करते हुए देश के मौजुदा हालात को चुनौती बताया. असल में पूर्व जरनल राजस्थान के कई दौरे कर यहा कि राजनीति में अपनी जगह देखने की फिराक में है.हरियाणा के भिवानी जिले के बापोडा निवास पूर्व जरनल को हरियाणा की विधानसभा सीट राजपूत मतदाताओ के बाहुल्य वाली ढूढे नही मिल रही है. इसलिए उनकी निगाह राजस्थान पर है यहां एक तरफ जरनल भाजपा से नजदीकी बढा रहे है तो दुसरी तरफ राजपूत नेताओ से सुरक्षित सीट का सलाहमश्वरा भी करते नजर आ रहे है.

  • 0 Comments
  • 1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
    Loading ... Loading ...
  • 0 views
  • Tweet
  • Email Email
  • Print Print

Leave a Reply


one + = 3

News Widget