इलाज तो हुआ नही, अस्पताल से सोने की अगूंठी गायब हो गई ?

जयपुर

जयपुर के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती मरीज़ की सोने की अगूंठी ग़ायब होने का अनोखा मामला सामने आया हैं, 85 वर्षीय वृद्ध खेरातीलाल गुप्ता इलाज के लिए जयपुर के ज्योंति नगर स्थित बंसल अस्पताल में भर्ती हुए. अस्पताल के आईसीयु 28,मार्च 2015 को आपरेशन के लिए भर्ती हुए. 27 को सांस लेने आईसीयू में भर्ती करवाया मरीज़ के आपरेशन के बाद मिले परिजनों को ध्यान आया कि,उनकी 5 ग्राम सोने की अंगूठी निकाल ली गई है. जिसकी शिकायत परिजनों ने बंसल हॉस्पिटल के डाक्टर अजय बंसल से की. लेकिन उन्होने परिजनों को टाल दिया. इधर परिजनों को आपरेशन के बाद भी इलाज में फायदा नही मिला तो उन्होने अस्पताल का बिल चुका कर एसएमएस अस्पताल में इलाज के लिए ले गए.

पिता की तबियत में सुधार के बाद परिजनों ने सोने की अंगूठी ग़ायब होने की 9 मार्च 15 को मुकदमा ज्योंति नगर थाना में दर्ज करवा दिया. जांच अधिकारी एएसआई गुमान सिंह के अनुसार बंसल अस्पताल के मालिक अजय बंसल से मामले से जुड़ी जानकारी पूछी उसी दौरान उन्होने परिवादी की ओर से और से उंगलियों पर अंगूठी निकाले जाने के निशान को भी देखा. पुलिस ने उस वक्त डाँ बंसल परिजनों से मामले से जुड़ी जानकारी ली.

पुलिस घटना के दौरान मौजूद तीन नर्सिग कर्मी और दो स्वीपर को जांच का आधार मान कर काम कर रही है. इसके अलावा पुलिस अस्पताल आईसीयू में लगे कैमरा रिकार्डिग को भी जांच करने की तैयारी में हैं.

इंडिया प्राइम को डा अजय बंसल ने बताया कि पिछले कई सालों से ज्योति नगर थाने की सीएलजी बैठको में हिस्सा लेते रहे हैं और वे भी मामले की सच्चाई पता लगाना चाहते है और पुलिस को सहयोग करेंगें.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *