हरियाणा सीएम मनोहरलाल खट्टर की सीकर यात्रा से जाट राजनीति गर्म , कई नाराज

State Desk हरियाणा में जाट समुदाय के ओबीसी आरक्षण को लेकर हुए आदोलन पर मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर के बयान ने राजस्थान में जाट राजनीति को गर्मा दिया हैं।

हरियाणा के सीएम मनोहर खट्टर ने रविवार को सीकर में कहा कि हरियाणा में आरक्षण का आंदोलन जातिगत राजनेताओं की देन हैं। उन्होनें दावा  किय कि राज्य में आदोलन आमजन नहीं बल्की  कुछ जातिवादी नेताओं ने  आंदोलन को हवा दी थी । हालाकि  खट्टर में ने कहा कि फिलहाल  सरकार ने अब आरक्षण की व्‍यवस्‍था कर दी है लेकिन मसला न्‍यायालय में विचाराधीन है, कोर्ट जो भी फैसला करेगा सभी को मंजूर होगा ।

भा ज पा जिला अध्यक्ष और श्रीमाधोपुर विधायक झाबर सिंह खर्रा को आगे की सीट पर नहीं बिठाना रहा चर्चाओ में आखिर जिले के अध्यक्ष होने के बावजूद उनको पीछे की सीट पर बेठना कहा तक उचित है ये तो वहाँ पर जनता को एक चर्चा का विषय बना हुआ था।
मोटर साइकिल चलाने वाले विधायको में केवल झाबर सिंह खर्रा और गोवर्धन वर्मा ने ही मोटर साइकिल रैली में शामिल हुए।
वही सभी विधायक झाबर सिंह खर्रा और गोवर्धन को छोड़ कर सभी विधायक व् सांसद गाडियो में नेताओ के चिपके बैठे रहे । खट्टर सीकर में आजादी की 70 वीं वर्षगांठ के अवसर पर देशप्रेम का भाव जगाने के लिए देशभर में निकाली जा रही तिरंगा यात्रा में शामिल होने आए ।राजस्थान में तिरंगा यात्रा के शामिल होने 23 अगस्त को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह कोटा आएगे। यहां वे तिरंगा यात्रा का नेतृत्व करेंगे।

Haryana Jat Reservation , Haryana Jat Reservation News ,Haryana Jat Reservation News In Hindi ,Haryana Jat Reservation Bill,Haryana Jat Reservation Notification ,Haryana Jat Reservation News Latest ,Haryana Jat Reservation Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *