हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अस्पताल में भर्ती ,जहरीला पद्दार्थ खाने से बिगडी तबियत

हरियाणा डेस्क मशहूर डांसर  सपना चौधरी को अचेत हालत में किलिस्टिन हॉस्पिटल नजफगढ़  में भर्ती करवाया गया हैं। सूत्रों के अनुसार सपना के शरीर में जहरीला पदार्थ सेवन के लक्षणो की पहचान हुई हैं। हरियाणी डांसर के  रविवार सुबह जिम जाने से पूर्व जहरीला पद्दार्थ खाने की बात सामने आ रही हैं उसके बाद उन्हे बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैंं, फिलहाल स्थित गम्भीर है और चिकित्सक अगले 36 घंटे तक आईसीयू में नजर रखे हुए हैं ।

डांसर सपना चौधरी विवादित रागनी के कारण सुर्खियो में आई

हरियाणवी डांसर सपना पर कुछ महीनों पहले एक रागनी में जातिगत टिप्पणी को लेकर काफी बवाल हुआ था  जिसे लेकर गुडगांव में मुकदमा दर्ज हुआ है ,बताया जा रहा है कि मुकदमे को लेकर पिछले कई दिनो से सपना टेंशन में थी । सपना के नजदीकी पवन सहारण ने मीडिया को बताया कि सपना पिछले कई दिनों से ब्लैकमेल भरे फोन से परेशान थी ।

सपना चौधरी का विवादित रागनी

डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गुड़गांव के सेक्टर 29 के थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी। सपना चौधरी पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में रागनी कार्यक्रम के दौरान दलितों के लिए अपशब्द कहे । जानकारी के अनुसार सपना और उनकी पूरी टीम ने ‘बिगड़ग्या’ नामक एक रागनी के जरिये दलितों पर सवाल उठाए। इस रागनी में जातिसूचक शब्द भी बोले गए। शिकायत सामाजिक संगठन निगाहें के राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने सेक्टर 29 थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। गुड़गांव पुलिस ने एससी एसटी एक्ट सहित आईपीसी की धारा 34 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच जारी रखे हैं। हरियाणा पुलिस ने इस मामले में एसीपी डीएलएफ की अगुवाई में एसआईटी टीम का गठन किया था

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *