आम आदमी पार्टी ने रमजान के महीने में मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में पीने के पानी की व्यवस्था करवाने की मांग की

आम आदमी पार्टी
जयपुर। आम आदमी पार्टी राजस्थान ने सोमवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति ने राज्य की भाजपा सरकार से  रमजान के महीने में मुस्लिम  बाहुल्य क्षेत्रों में पीने के लिए व अन्य उपयोग के लिए पानी की व्यवस्था करवाने की मांग की है।
आप वरिष्ठ नेता डॉ. कौस्तुभ दाधीच ने कहा कि भाजपा के राज में मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों की अनदेखी कोई नई बात नहीं है परन्तु रमजान के पवित्र महीने में तो नैतिकता के आधार पर सरकार को इस भेदभाव को भूलकर मुस्लिम बाहुल्य बस्तियों में पानी की व्यवस्था सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।
डॉ दाधीच ने कहा कि आज रविवार और सोमवार को उंन्होने व अन्य आदमी आदमी पार्टी सदस्य अभिषेक जैन बिट्टू, मुबारक अली, अशोक गर्ग, डॉ. महावीर सिंह नाथावत, गिरीश शर्मा, अनूप चतुर्वेदी, इन्द्रसेन के साथ ईदगाह क्षेत्र रामगंज और शास्त्री नगर का दौरा किया और देखा कि नमाज और ईबादत के समय मुस्लिम समुदाय के लोग मजबूरन बाल्टियां और मटकिया लेकर लम्बी – लम्बी लाइनों में खड़े मिले। जिसे देख आम आदमी पार्टी राज्य की भाजपा सरकार से मांग करती है कि सभी मुस्लिम बस्तियों में रमजान के दौरान पीने के और अन्य उपयोग हेतु पानी की सुचारु व्यवस्था सरकार सुनिश्चित करे।  उन्होंने कहा कि यदि 72 घंटे में सरकार ने पानी की व्यवस्था दुरुस्त नहीं की तो आम आदमी पार्टी जलदाय मंत्री सुरेंद्र गोयल  के निवास पर धरने पर बैठेगी।

Related posts

Leave a Comment