April 18, 2015
New York, NY - 19 °CFair - Humidity: 43%

नवनिर्वाचित विधायक जगन से जेल में मिले

By admin - Sun Jun 17, 1:38 am

हैदराबाद| आंध्र प्रदेश में हुए उपचुनाव में परचम लहराने वाली वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के विधायकों ने शनिवार को चंचलगुडा केंद्रीय कारागार जाकर पार्टी प्रमुख वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी से मुलाकात की।

नवनिर्वाचित विधायक राज्य के विभिन्न जिलों से आकर हैदराबाद में एक जगह एकत्र हुए और फिर जेल में बंद जगन से मिलने गए। जगन इस समय अवैध सम्पत्ति मामले में न्यायिक हिरासत में हैं।

विधायकों में शामिल बी. श्रीनिवास रेड्डी, गुरुनाथ रेड्डी, शुचारिता, चेन्ना केशव रेड्डी, अमरनाथ रेड्डी एवं अन्य ने जगन से मुलाकात की और उनके साथ लगभग आधा घंटा बिताया।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने जगन को 27 मई को गिरफ्तार किया था।

जगन ने नवनिर्वाचित विधायकों को धन्यवाद दिया और उन्हें लोगों की समस्याओं का समाधान करने में हमेशा आगे रहने और जनता के सम्पर्क में रहने के लिए कहा।

बाद में संवाददाताओं से बातचीत में विधायकों ने कहा कि उपचुनाव में पार्टी के विलक्षण प्रदर्शन से लोगों में खुशी है, वे राज्य में वैसा शासन चाहते हैं जैसा वाईएसआर (वाई.एस. राजशेखर रेड्डी) के समय में था।

शुक्रवार को घोषित किए गए उपचुनाव के परिणामों के अनुसार, वाईएसआरसीपी को नेल्लोर लोकसभा सीट और विधानसभा की 18 सीटों में से 15 पर जीत हासिल हुई है।

इस बीच, नेल्लोर लोकसभा सीट के लिए 291,000 से अधिक मतों से दोबारा जीते मेकापति राजामोहन रेड्डी शनिवार को कडप्पा जिले के पुलिवेंडुला में स्थित वाईएसआर की समाधि पर गए और उन्होंने दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी।

राजामोहन रेड्डी ने कहा कि लोग जगन को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। उन्होंने भविष्यवाणी की कि आने वाले दिनों में कांग्रेस और तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के कई विधायक जगन की वाईएसआरसीपी में शामिल होंगे।

  • 0 Comments
  • 1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
    Loading...Loading...
  • 7 views
  • Tweet
  • Email Email
  • Print Print

Leave a Reply

News Widget