आर.जी.गुप्ता जयपुर डिस्कॉम के प्रबन्ध निदेशक नियुक्त

आर.जी.गुप्ता
जयपुर: राज्य सरकार द्वारा शुक्रवार को आदेश जारी कर आर.जी.गुप्ता को जयपुर डिस्कॉम के प्रबन्ध निदेशक के पद पर नियुक्त किया है।गुप्ता शनिवार को जयपुर डिस्कॉम के प्रबन्ध निदेशक का कार्यभार संभालेगें।
जयपुर जिला वृत में बिजली चौपाल का आयोजन 
ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत उपभोक्ताओें की समस्याओं के मौके पर ही समाधान के लिए जयपुर जिला वृत में शनिवार  को बिजली चौपाल का आयोजन किया जाएगा।
निगम द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार शनिवार को जयपुर जिला वृत के सभी 26 सहायक अभियन्ता कार्यालयों पर प्रातः 10 से दोपहर बाद 3.00 बजे तक बिजली चौपाल का आयोजन किया जाएगा। जिसमें कुण्डा की ढाणी, बड़ पीपली, जमवा रामगढ़, बस्सी, कालवाड़, कानोता, सांगानेर, फागी, चाकसू, बगरु, बगरु औ.क्षे., चौंमू ए-प्रथम, चौंमू ए-द्वितीय, गोविन्दगढ़, जैतपुरा, कालाडेरा, सांभर, रेनवाल, जोबनेर, दूदू, बिचून, शाहपुरा, विराटनगर, राडावास, कोटपूतली व पावटा उपखण्ड कार्यालयों पर बिजली चौपाल आयोजित की जाएगी।
बिजली चौपाल में विद्युत उपभोक्ताओं से प्राप्त बिजली कनेक्शन, शिफ्टिंग, लोड बढाने, मीटर, बिजली बिल, वोल्टेज, ट्रांसफार्मर जलने, ढीले तारों सम्बन्धी एवं अन्य शिकायतों का यथा सम्भव मौके पर ही समाधान करने का प्रयास किया जाएगा। जिन शिकायतों का मौके पर समाधान करना सम्भव नही हो तो एसी शिकायतों की प्रकृति के अनुसार उनके निस्तारण का समय तथा शिकायतों के बारे में कारण सहित जानकारी उपभोक्ता को दी जाएगी।

Related posts

Leave a Comment Cancel reply