काणोद निवासी लक्ष्मी को वर्षो बाद मिला रहवासी मकान का पट्टा

राजस्व लोक अदालत-न्याय आपके द्वार अभियान में शिविर आज

जयपुर: राज्य सरकार द्वारा 14 अप्रैल डॉ. भीमराव अम्बेडकर जयन्ती से चलाए जा रहें पण्डित दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण पट्टा वितरण अभियान शिविर जैसलमेर के ग्रामीणों के लिए बहुत ही लाभदायी सिद्व हो रहें है। 72 वर्षीया काणोद निवासी लक्ष्मी पत्नी आसूसिंह के लिए तो पट्टा वितरण अभियान वास्तव में बहुत ही उपयोगी रहा है।

काणोद निवासी  लक्ष्मी ने ग्राम पंचायत काणोद में आयोजित पट्टा वितरण शिविर के दौरान विकास अधिकारी पंचायत समिति जैसलमेर के समक्ष उसके रहवासी आवास के संबंध में पट्टा जारी करने के संबंध में आवदेन पत्र प्रदान किया। विकास अधिकारी ने मौेके पर ही ग्राम सेवक को निर्देश दिए कि वे इसके संबंध में सम्पूर्ण कार्यवाही प्रदान कर आवासी पट्टा तैयार कर जारी करावें। शिविर में मौके पर ही सम्पूर्ण आवश्यक कार्यवाही करवाकर श्रीमती लक्ष्मी को आवासीय पट्टा प्रदान किया गया।

पट्टा प्रदान करते ही लक्ष्मी ने कहा कि कई वर्षो के इन्तजार के बाद मुझे आज अपने रहवासी मकान का पट्टा मिला है जिससे मुझे बहुत ही खुशी हुई है। पट्टा प्राप्त करने पर लक्ष्मी ने इस अभियान के लिए राज्य सरकार एवं प्रशासन की प्रशंसा की एवं कहा कि इन अभियान के माध्यम से मेरे जैसी कितनी महिलाओं को लम्बे समय बाद रहवासी मकान का पट्टा मिल रहा है।

Related posts

Leave a Comment Cancel reply