मोदी केयर का ट्वीन ब्लेड प्लस रेडी शेवर

डायरेक्ट सेलिंग कंपनी, मोदी केयर लिमिटेड ने ट्वीन ब्लडे प्लस रेडी शेवर बाजार में उतारा है। यह पुरुषों की ग्रुमिंग रेंज ‘वेलोसिटी’ में एक अतिरिक्त उत्पाद है। पुरुषों की ग्रुमिंग reng के सफल होने के बाद यह इस श्रेणी में 13वां उत्पाद है जिसे पुरुषों की त्वचा और सोच के अनुरूप् बनाया गया है।

मोदी केयर द्वारा निर्मित डिस्पोजेबल शेवर में एलोवेरा और विटामिन ई की स्ट्रिप है जो त्वचा को कटने से बचाती है। इसका पांच डिस्पोजेबल रेजर का पैक 130 रुपए में उपलब्ध होगा।

मोदी केयर लिमिटेड के प्रबंध निदेशक व संस्थापक, समीर मोदी ने इस लांच के अवसर पर कहा, ‘‘हमने जिस किसी भी श्रेणी में कोई उत्पाद उतारा है, उसमें हमने उद्योग केे लिए एक बैंचमार्क बनाया है। वेलोसिटी रेंज यह शानदार उत्पाद हैं जो पुरुषांे को वो देते हैं जो वो चाहते हैं। यह ग्रुमिंग प्रोडक्ट्स की पूरी रेंज है जिसमें हर उत्पाद दूसरे का पूरक है। हर उत्पाद में सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता और बेहतरीन अवयव शामिल किए गए हैं तथा इन्हें सावधानीपूर्वक बनाया गया है। वेलोसिटी ट्वीन ब्लेड प्लस रेडी शेवर में बेहतरीन खूबियां हैं। हमारे अन्य प्रोडक्ट्स की तरह ही इस मूल्य में यह शेवर सर्वश्रेश्ठ है।

वेलोसिटी शेविंग रेजी मेन आफ्टर शेव स्पलैश, शेविंग जेल व शेविंग क्रीम मुहैया करवाती है जो आपकी रोजमर्रा की शेविंग की जरूरतों के लिए जरूरी है।

Related posts

Leave a Comment